Top News
Next Story
NewsPoint

Urmila Matondkar ने लिया पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक का फैसला? Instagram से भी किया अनफॉलो

Send Push

बी-टाउन में बिगड़ते रिश्तों का तांडव देखने को मिल रहा है। हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने पति हार्दिक पंड्या से तलाक ले लिया है. फिर ईशा देओल के तलाक की खबर आई और अब एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी के रिश्ते में दरार की खबर आ रही है।

तलाक का कारण क्या है?
दरअसल, उर्मिला मातोंडकर ने शादी के आठ साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला ने ये फैसला काफी सोच-विचार के बाद लिया है. हालांकि, तलाक की असल वजह के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि तलाक दोनों की सहमति से नहीं हुआ था.

image

रंगीला अभिनेत्री ने इस खबर पर चुप्पी बनाए रखी है और सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं की है। तलाक के संबंध में, पोर्टल को मुंबई अदालत के एक प्रभारी व्यक्ति से जानकारी मिली कि तलाक के कागजात दाखिल किए गए हैं और आगे की कार्यवाही की प्रतीक्षा है। तलाक की चर्चाओं के बीच अब कहा जा रहा है कि उर्मिला ने अपने पति मोहसिन को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है, जबकि मोहसिन अब भी उर्मिला को फॉलो करते हैं।

image

कौन हैं मोहसिन अख्तर मीर?
मोहसिन एक कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कराई थी। दोनों पहली बार 2014 में मनीष मल्होत्रा की भतीजी की शादी में मिले थे और कुछ समय तक डेट करने के बाद 2016 में शादी कर ली। मोहसिन 21 साल की उम्र में कश्मीर से मुंबई आए थे। उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'इट्स ए मैन्स वर्ल्ड' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें लक बाय चांस, मुंबई मस्त कलंदर और बीए पास जैसी फिल्मों में देखा गया। हालांकि, बाद में वह पूरी तरह से बिजनेस की ओर मुड़ गए। उर्मिला मातोंडकर जल्द ही तिवारी वेब सीरीज में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह एक्टिंग में वापसी कर रही हैं और यह उनका ओटीटी डेब्यू भी है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now